IPL 2024 से ठीक पहले केएल राहुल की LSG को बड़ा झटका, डेविड विली शुरुआती मैचों से बाहर

IPL 2024: आईपीएल 2024 का आगाज होने में अब सिर्फ एक दिन बचा है। इससे पहले इंग्‍लैंड के एक-एक कर अपने नाम वापस ले रहे हैं। आईपीएल 2024 से ठीक पहले केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स को दूसरा झटका लगा है। मार्क वुड के बाहर होने के बाद अब डेविड विली भी शुरुआती कुछ मैच नहीं खेलेंगे। डेविड विली ने आईएलटी20 के बाद पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा लिया। उन्‍होंने 18 मार्च को ही मुल्‍तान सुल्‍तान के लिए पीएसएल का फाइनल खेला था। लखनऊ सुपर जायंट्स के मुख्‍य कोच जस्टिन लैंगर ने बताया कि वह निजी कारणों के चलते शुरुआती कुछ मैच नहीं खेलेंगे। हालांकि ये नहीं बताया कि वह कब तक टीम से जुड़ेंगे?


आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले एक-एक कर इंग्लैंड के खिलाड़ी बाहर हो रहे हैं। डेविड विली से पहले चार इंग्लिश खिलाड़ी आईपीएल 2024 से बाहर हो चुके हैं। इनमें मार्क वुड (लखनऊ सुपर जायंट्स) हैरी ब्रूक (दिल्ली कैपिटल्स), जेसन रॉय और गस एटकिंसन (कोलकाता नाइट राइडर्स) शामिल हैं। एलएसजी के लिए ये दूसरा बड़ा झटका है।

2 करोड़ रुपए के बेस प्राइज पर खरीदा था

डेविड विली को आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्‍शन में लखनऊ सुपर जाएंट्स ने 2 करोड़ रुपए के बेस प्राइज पर खरीदा था। विली दो महीने से लगातार टी20 लीग खेल रहे हैं। पहले आईएलटी20 और हाल ही में पीएसएल में मुल्‍तान सुल्‍तान के लिए खेले थे। ईएसपीएनक्रिकइन्फो के मुताबिक लखनऊ सुपर जायंट्स डेविड विली को रिप्लेस नहीं करेगा, क्‍योंकि वह कभी भी टीम से जुड़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें : एमएस धोनी से करोड़ों की धोखाधड़ी के केस में कोर्ट का बड़ा फैसला

लखनऊ सुपर जायंट्स के पेस अटैक क्‍या होगा?

मार्क वुड के बाद डेविड विली के हटने से लखनऊ सुपर जायंट्स के पेस अटैक क्‍या होगा? इस पर जस्टिन लैंगर ने कहा कि मार्क वुड के हटने के साथ ही विली भी अब नहीं आएंगे, इससे साफ होता है कि हमारे पास कुछ अनुभव की कमी होगी। हालांकि पिछले कुछ दिनों में मैंने देखा है कि हमारे पास बहुत प्रतिभा है। कुछ खिलाड़ियों को चोटें लगी हैं, लेकिन अब सभी फिट दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें : IPL 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में लगेगा बॉलीवुड का तड़का, मंच पर प्रस्तुति देंगे ये स्टार



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/4XfSIlp
https://ift.tt/np0G9LV

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.

Previous Post Next Post