RCB vs KKR: ...तो वह 120 रन बनाते, गावस्कर ने ऐसे बंद की विराट कोहली के आलोचकों की बोलती

केकेआर के खिलाफ विराट कोहली ने 59 गेंदों पर नाबाद 83 रनों की पारी खेली है। इसके बावजूद आरसीबी इस मुकाबले को सात विकेट से हार गई। आरसीबी की हार के बाद कोहली के अंत में धीरे खेलने को लेकर आलोचना हो रही है। जबकि वह विराट कोहली ही हैं, जिन्‍होंने अकेले ही टीम की जिम्‍मेदारी संभाल रखी है। इसी कारण उनके सिर पर ओरेंज कैप सजी हुई है। जबकि ग्लेन मैक्सवेल, फाफ और कैमरून ग्रीन जैसे अन्य दिग्‍गजों ने अभी तक निराश किया है।


आरसीबी के लिए आईपीएल के इस सीजन में विराट कोहली के साथ दिनेश कार्तिक और मैक्सवेल ने कुछ रन जरूर बटोरे हैं। फाफ, ग्रीन, रजत पाटीदार और अनुज रावत अब तक विफल रहे हैं। शुक्रवार को केकेआर के खिलाफ मैच में भी कुछ ऐसा ही हुआ। लेकिन, कुछ दिग्‍गज इन सबको छोड़ विराट कोहली पर निशाना साध रहे हैं। वहीं, सुनील गावस्कर का कहना है कि विराट कोहली को अगर मैच में अन्‍य साथी खिलाड़यों का साथ मिला होता तो वह 120 रन बना सकते थे।

'कोहली अपने दम पर कितना कुछ करेंगे'

सुनील गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा कि विराट कोहली ने निश्चित तौर पर 120 रन बनाए होते, अगर उन्हें अन्‍य साथी खिलाडि़यों का समर्थन मिला होता। विराट कोहली अकेले अपने दम पर कितना कुछ करेंगे? यह एक टीम गेम है, किसी एक का खेल नहीं है।

पॉइंट्स टेबल में छठे स्‍थान पर आरसीबी

बता दें कि केकेआर के खिलाफ मैच में नाबाद 83 रन के साथ विराट कोहली शीर्ष स्कोरर रहे। इसी के चलते उन्‍होंने एक बार फिर ऑरेंज कैप पर कब्‍जा कर लिया है। हालांकि उनकी टीम इस मुकाबले को सात विकेट से हार गई। आरसीबी ने इस आईपीएल में अब तक तीन मैच खेले हैं और दो में हार का सामना करना पड़ा है। पॉइंट्स टेबल में आरसीबी दो अंकों के साथ छठे स्‍थान पर है।

यह भी पढ़ें : नरेन के 5 छक्कों ने कोहली के किए कराए पर फेरा पानी, वेंकटेश ने भी मचाया गदर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Eylvhso
https://ift.tt/vDt618f

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.

Previous Post Next Post