राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई को घर में घुसकर रौंदा, पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंची संजू ब्रिगेड

Rajasthan Royals, IPL 2024 Points Table: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 में अबतक 14 मैच खेले जा चुके हैं। संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने अबतक तीन मैच खेले हैं और तीनों में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की है। छह अंक के साथ राजस्थान रॉयल्स अंक तालिका के टॉप पर बनी हुई है।

सोमवार को राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुक़ाबले में जोरदार प्रदर्शन करते हुए मुंबई इंडियंस को उनकी के घर पर सात विकेट से हरा दिया। यह मुंबई इंडियंस की वानखेड़े में अबतक की सबसे बड़ी हार है। इतना ही नहीं इस सीजन यह मुंबई इंडियंस की लगातार तीसरी हार है। वह जीरो अंक के साथ अंक तालिका के अंत पर है।

राजस्थान रॉयल्स इस सीजन में आवे गेम जीतने वाली दूसरी टीम भी बन गई है। अबतक खेले गए 14 मुकाबलों में 12 बार होम टीम ने मैच जीता है। इससे पहले आईपीएल 2024 के 10वे मुक़ाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को उनके घर एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में हराया था।

केकेआर अंक तालिका में दो जीत के साथ दूसरे नंबर पर बनी हुई है। केकेआर और राजस्थान रॉयल्स ही दो टीमें हैं जो इस साल अबतक एक भी मूकबला नहीं हारी हैं। तीसरे नंबर पर तीन मैच में दो जीतकर चार अंक के साथ चेन्नई सुओएर किंग्स (CSK) है। वहीं गुजरात टाइटन्स (GT) भी तीन मैच में दो जीतकर चार अंक के साथ चौथे स्थान पर है। जीटी का नेट रन रेट -0.738 है। वहीं चेन्नई का रन रेट +0.976 है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/7Kpizk9
https://ift.tt/m2RkJoH

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.

Previous Post Next Post