IPL 2024 ऑक्‍शन में गलती से खरीदे गए थे शशांक सिंह, पंजाब को जिताकर मालिकों के लिए दिया बड़ा बयान

Shashank Singh: आईपीएल 2024 का 17वां मुकाबला गुरुवार को अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्‍स के बीच खेला गया। अंतिम ओवर तक गए इस रोमांचक मुकाबले में शिखर धवन की कप्‍तानी वाली पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को उसी घर में 3 विकेट से हराया। गुजरात टाइटंस ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 199 रन बनाए। इसके जवाब में पंजाब किंग्‍स ने एक गेंद शेष रहते 200 के लक्ष्‍य को 7 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। पंजाब किंग्‍स की जीत के हीरो शशांक सिंह रहे, जिन्‍होंने 29 गेंद पर 6 चौके और 4 छक्‍कों की मदद से 61 रन की विस्‍फोटक पारी खेली। लेकिन, क्‍या आप जानते हैं कि पंजाब किंग्‍स फ्रेंचाइजी ने शशांक सिंह को आईपीएल 2024 की नीलामी में गलती से खरीदा था? आइये आपको भी बताते हैं कि वह क्‍या गलती थी और शशांक सिंह इस जीत के बाद टीम मालिकों के लिए क्‍या कहा है?


नीलामी में कैसे गलती से खरीदा था?

आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्‍शन के दौरान जब शशांक सिंह का नाम खुला तो पंजाब किंग्‍स ने गलती से बोली लगा दी। जैसे ही वह पंजाब किंग्‍स की झोली में आए तो उन्‍हें वापस लिस्‍ट में डालने की बात होने लगी। पंजाब किंग्‍स फ्रेंचाइजी के मालिकों ने कहा कि वह इस खिलाड़ी को नहीं लेना चाहते।

इस पर ऑक्‍शन करा रहीं मल्लिका सागर ने कहा कि अब हैमर नीचे जा चुका है। इसलिए इस खिलाड़ी को आपको रखना ही होगा। बता दें कि दो शशांक सिंह के चलते पंजाब के मालिक कंफ्यूजन हो गए थे, लेकिन अब उसी शशांक सिंह ने हारा हुआ मैच पंजाब को जिता दिया, जिसे वह टीम रखना नहीं चाहते थे।

शशांक सिंह ने मालिकों के लिए कही ये बात

पंजाब किंग्‍स को मैच हारा हुआ मैच जिताने के बाद शशांक सिंह ने टीम मालिकों के लिए बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने टीम के मालिकों को लेकर कहा कि उनसे मुझे काफी सपोर्ट मिला है। वह टीम मैनेजमेंट के साथ कोचिंग स्टाफ का भी मैं शुक्रिया अदा करना चाहेंगे। बता दें कि शशांक सिंह को टीम को जिताने में अहम भूमिका निभाने के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया।

यह भी पढ़ें : पंजाब किंग्स ने गुजरात टाइटंस को 3 विकेट से हराया, शशांक सिंह ने जड़ा तूफानी अर्धशतक

जानें कौन हैं शशांक सिंह

शशांक सिंह की बात करें तो वह छत्तीसगढ़ के लिए लिस्ट ए क्रिकेट खेलते हैं। 2015 में उन्होंने लिस्ट ए में डेब्यू किया था। 32 वर्षीय ये ऑलराउंडर बल्‍लेबाज आईपीएल में पहले मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स में ट्रेड हो चुका है। वहीं, हैदराबाद के लिए खेलते हुए शशांक महान खिलाड़ी ब्रायन लारा को भी प्रभावित कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें : IPL में इतिहास रच पंजाब किंग्स बना सबसे बड़ा चेज मास्टर, पहली बार हुआ ये कमाल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/o75iUDj
https://ift.tt/lu1WQ9A

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.

Previous Post Next Post