मयंक यादव के मुरीद हुए डेल स्टेन बोले- कहां छुपे थे, तो ब्रेट ली ने कहा- भारत को मिला सबसे तेज गेंदबाज

मयंक यादव 155.8 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आईपीएल 2024 की सबसे तेज गेंद फेंककर सुर्खियों में है। मयंक यादव ने न सिर्फ सबसे तेज गेंद फेंकी है, बल्कि पंजाब किंग्‍स के शीर्ष तीन बल्‍लेबाजों को पवेलियन भेजकर मैच ही पलट दिया। मयंक ने 4 ओवर के कोटे में सिर्फ 27 रन देकर 3 कीमती विकेट चटकाए। इस जबरदस्‍त प्रदर्शन से लखनऊ सुपर जायंट्स की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले मयंक यादव को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। अब रफ्तार के सौदागर मयंक यादव की हर तरफ तारीफ हो रही है। पूर्व तेज गेंदबाज डेल स्‍टेन और ब्रेट ली भी उनकी रफ्तार के मुरीद हो गए हैं।


मयंक यादव ने 155.8 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से आईपीएल 2024 की सबसे तेज गेंद फेंकी है। इसके साथ ही उनकी ये गेंद आईपीएल के इतिहास की 5वीं सबसे तेज गेंद भी है। डेल स्‍टेन भी खुद को मयंक यादव की तारीफ करने से नहीं रोक पाए। बता दें मयंक यादव डेल स्टेन को अपना आइडल मानते हैं। मैच के बाद मयंक ने बताया कि डेल स्‍टेन को देखकर ही उन्‍होंने तेज गेंदबाजी शुरू की थी। उन्होंने कहा कि डेल स्टेन मेरे आदर्श हैं। मैं उन्हें बहुत मानता हूं।

'मयंक यादव आप कहां छुपे हुए थे'

डेल स्‍टेन भी मयंक यादव की रफ्तार के मुरीद हो गए हैं। डेल स्टेन ने अपने आधिकारिक एक्‍स अकाउंट से मयंक यादव की तारीफ करते हुए एक पोस्‍ट की है। उन्होंने लिखा कि 155.8 KPH... मयंक यादव आप कहां छुपे हुए थे। उनके अलावा हर्षा भोगले और इरफान पठान समेत कई पूर्व क्रिकेटरों ने मयंक यादव की तारीफ की है।

यह भी पढ़ें : IPL 2024: मुंबई इंडियंस के लगातार दो मैच हारने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने लिया ब्रेक



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/a0lX2rC
https://ift.tt/ej6Z2Lb

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.

Previous Post Next Post