RR vs DC: आज पहली जीत की तलाश में उतरेगी दिल्ली, जानें कब-कहां देखें लाइव मैच बिलकुल फ्री

RR vs DC: Live Streaming: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन यानी आईपीएल 2024 के तहत आज 9वां मुकाबला राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच खेला जाएगा। राजस्‍थान जहां अपना पहला मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है। वहीं, दिल्‍ली कैपिटल्‍स अपना पहला मैच पंजाब के खिलाफ हार गई थी। दिल्‍ली आज अपनी पहली जीत के लिए राजस्‍थान को उसके घर में चुनौती देगी। ऐसे में फैंस को रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा। आइये मैच से पहले जानते हैं कि आप इस मुकाबले की लाइव स्‍ट्रीमिंग कब और कहां फ्री देख सकेंगे?


RR vs DC 9th Match कब शुरू होगा?

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 9वां मैच आज राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। इससे पहले 7.00 बजे मैच का टॉस होगा।

RR vs DC का मैच कहां खेला जाएगा?

RR vs DC का मैच आज 28 मार्च को राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें : हार्दिक पांड्या ने 277 रन बनने पर जताई हैरानी, इनके सिर फोड़ा हार का ठीकरा

RR vs DC मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देखें?

RR vs DC मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा पर देख स‍कते हैं। जियो सिनेमा पर हिंदी के साथ ही विभिन्‍न भाषाओं कॉमेंट्री का लुत्‍फ उठा सकते हैं। मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप एकदम मुफ्त देख सकते हैं।

RR vs DC मैच का लाइव प्रसारण कहां देखें?

RR vs DC मैच का लाइव प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्‍न चैनल्‍स पर आप हिंदी और अंग्रेजी भाषा कॉमेंट्री का लुत्‍फ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें : SRH vs MI के ऐतिहासिक मुकाबले में चौकों-छक्‍कों की बारिश, टूट गए ये 10 बड़े रिकॉर्ड



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/dGh1Ltl
https://ift.tt/uJOcW70

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.

Previous Post Next Post