CSK के खिलाफ मुकाबले में ऋषभ पंत से हुई ये बड़ी गलती, BCCI ने ठोका भारी भरकम जुर्माना

DC vs CSK: आईपीएल 2024 का 13वां मुकाबला में रविवार को विशाखापत्तनम में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच खेला गया। दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 191 रन स्‍कोर बोर्ड पर टांगे। इसके जवाब में सीएसके 6 विकेट के नुकसान पर 171 रन ही बना सकी। इस तरह दिल्‍ली ने 20 रन से इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की। सबसे अच्‍छी बात रही कि ऋषभ पंत ने अपनी फॉर्म हासिल करते हुए महत्वपूर्ण अर्धशतकीय पारी खेली। लेकिन, मैच के दौरान उनकी टीम की धीमी ओवर गति के चलते उन पर भारी भरकम जुर्माना लगाया गया है।


ऋषभ पंत ने दिलाई सीजन की पहली जीत

दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम अपने पहले दो मुकाबले पंजाब किंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स से हार गई थी। लेकिन, चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ दिल्‍ली ने सीजन की पहली जीत दर्ज की। इस जीत में ऋषभ पंत का अहम योगदान रहा।

लगातार कम स्कोर से उबरते हुए ऋषभ पंत ने सीएसके के खिलाफ आक्रामक पारी खेली। उन्होंने डेविड वार्नर और पृथ्वी शॉ की ठोस शुरुआती साझेदारी का फायदा उठाते हुए 32 गेंदों पर 4 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 51 रन की पारी खेली और दिल्‍ली को 191 रन के लक्ष्य तक पहुंचने में मदद की।

ऋषभ पंत पर लगा 12 लाख का जुर्माना

आईपीएल की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया है कि विशाखापत्तनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2024 मैच के दौरान दिल्‍ली कैपिटल्‍स की तरफ से धीमी ओवर गति से गेंदबाजी की गई। इसके लिए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

यह भी पढ़ें : आर्मी लेवल की ट्रेनिंग में जुटी पाकिस्तान क्रिकेट टीम, सामने आया ये पहला वीडियो



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/YFPwyCE
https://ift.tt/OcLBUXT

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.

Previous Post Next Post