पंड्या की इस हरकत को बर्दाश्त नहीं कर पाए रोहित, आकाश अंबानी के सामने लगा दिया दिमाग ठिकाने, Video

Rohit Sharma-Hardik Pandya: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2024 के 5वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 6 रन से हार का सामना करना पड़ा। 169 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही मुंबई इंडियंस, एक समय ऐसी स्थिति में थी, कि दो ओवर पहले मैच जीत जाते। मैक का रुख तब पलट गया, जब रोहित शर्मा और डेवाल्ड ब्रेविस आउट हो गए। इसके बाद न हार्दिक पंड्या टीम की नैया पार लगा पाए न टिम डेविड से कुछ कमाल हो पाया। आखिरी 5 विकेट सिर्फ 11 गेंदों के भीतर गंवाकर मुंबई लगातार 12वीं बार आईपीएल सीजन का पहला मैच हार गई।

इस मुकाबले में हार्दिक पंड्या ने कई ऐसी हरकते कीं, जो फैंस को हजम नहीं हुई। टॉस जीतने के बाद गेंदबाजी चुनने का फैसला तो ठीक लगा लेकिन बुमराह और जेराल्ड कोएट्जी के होते हुए पहला ओवर खुद डालने आ गए। दो ओवर डालने के बाद जब कुछ असर नहीं डाल पाए तो आखिरकार बुमराह की याद आई और इस यॉर्कर किंग ने साहा को बोल्ड कर मुंबई को पहली सफलता दिलाई। इस दौरान रोहित शर्मा कवर्स या प्वाइंट कवर्स के आसपास फील्डिंग करते नजर आए। कोएट्जी के ओवर में हार्दिक पंड्या ने रोहित शर्मा को लॉन्ग ऑन पर भेज दिया।

इस मैच के शुरू होने से पहले ही हार्दिक पंड्या के खिलाफ मैदान में नारे लग रहे थे लेकिन जब रोहित शर्मा को उन्होंने जिस तरीके से फील्डिंग के लिए लॉन्ग ऑन पर भेजा, उसे देख फैंस का गुस्सा फूट पड़ा। हार्दिक पंड्या को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें कही जाने लगीं। मैच खत्म हुआ तो रोहित शर्मा, आकाश अंबानी के साथ कुछ बात कर रहे थे लेकिन अचानक हार्दिक पंड्या आए और उनको पीछे से पकड़ लिया। इसके बाद रोहित शर्मा इस हरकत को बर्दाश्त नहीं कर पाए और उन्होंने आकाश अंबानी के सामने ही पंड्या की क्लास लगा दी।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें रोहित शर्मा सबके सामने हार्दिक को सुनाते नजर आ रहे हैं। हार्दिक पंड्या चुपचाप उनकी बात सुन रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ZYPC7W3
https://ift.tt/IA76nXt

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.

Previous Post Next Post