राजस्थान रॉयल्स को चौथी जीत के बाद लगा तगड़ा झटका, चोटिल होकर अगले मैच से बाहर हुआ ये खिलाड़ी

आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स ने लगातार चौथी जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में शीर्ष स्‍थान हासिल किया है। राजस्‍थान ने शनिवार रात जयपुर में खेले गए अहम मैच में पांच गेंद शेष रहते आरसीबी के खिलाफ 6 विकेट से जीत हासिल की, लेकिन इस जीत के साथ ही राजस्‍थान को बड़ा झटका भी लगा है। टीम के स्‍टार पेसर चोट के चलते गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबला भी नहीं खेल सकेंगे। राजस्‍थान रॉयल्‍स के सहायक कोच शेन बॉन्‍ड ने खुद इसकी जानकारी मैच के बाद दी है। उन्‍होंने कहा कि तेज गेंदबाज संदीप शर्मा चोट से उबर रहे हैं, लेकिन अगले मैच में भी उनके खेलने की संभावना नहीं है।


दरअसल, राजस्थान रॉयल्स के पेस अटैक में संदीप शर्मा महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। संदीप शर्मा ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ पहले मुकाबले में 3 ओवर में सिर्फ 22 रन देकर एक एक विकेट चटकाया था। इसके बाद अगले मैच में उनके प्रदर्शन में कुछ गिरावट दर्ज की गई, जिसमें उन्‍होंने 4 ओवर में 9 की इकॉनमी से 36 रन लुटा दिए। फिलहाल वह एनसीए में रिहैब पर हैं और आरसीबी के खिलाफ मुकाबला भी नहीं खेले थे।

शेन बॉन्ड ने संदीप शर्मा की चोट पर दिया ये अपडेट

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में राजस्‍थान रॉयल्‍स से तेज गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने संदीप शर्मा की चोट पर भी अपडेट दिया। उन्होंने खुलासा किया कि संदीप शर्मा को कुछ समस्या है और वह अगले मैच तक भी फिट नहीं हो सकेंगे। बॉन्ड ने कहा कि हम अभी काम कर रहे हैं। उन्हें थोड़ी तकलीफ है। संदीप शर्मा के आगामी मैच खेलने की संभावना नहीं है। हालांकि वह वापसी के करीब हैं।

यह भी पढ़ें : IPL Points Table: राजस्थान जीत के चौके के साथ टॉप पर, जानें अन्य टीमों का हाल

खल रही है संदीप शर्मा की कमी

उन्‍होंने आगे कहा कि यदि आप सभी टीमों को देखें तो हर टीम छोटी-मोटी तकलीफों से जूझ रही है। मुझे लगता है कि ये आपकी टीम को फिट रखने और मैदान के चारों ओर एक्टिव रहने की चुनौतियों में से एक है। हमारे लिए ये सौभाग्य कि हमें अपने पक्ष में अच्छी गहराई मिली है। हम अपने गेंदबाजी स्टॉक में बढ़ोतरी के लिए जल्द ही संदीप शर्मा को एनसीए से वापस लाएंगे। हमें संदीप शर्मा की कमी खल रही है।

यह भी पढ़ें : वीरेंद्र सहवाग ने RCB को बुरी तरह लगाई लताड़, विराट कोहली को लेकर भी कही बड़ी बात



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/rpP7Wfo
https://ift.tt/5pT9fwP

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.

Previous Post Next Post