गुजरात टाइटंस की पर निराश हुए कप्तान शुभमन गिल, बोले- इनकी वजह से हारे मैच

LSG vs GT: आईपीएल 2024 का 21वां मुकाबला रविवार रात लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। लखनऊ ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए गुजरात के सामने 164 रन का लक्ष्‍य रखा था, लेकिन गुजरात की टीम सिर्फ 130 रन पर ही ढेर हो गई। इस तरह गुजरात टाइटंस को अपने पांचवें मैच में भी हार का सामना करना पड़ा। गुजरात अब तक पांच में से तीन मुकाबले गंवा चुकी है। लखनऊ से हारने के बाद शुभमन गिल काफी निराश नजर आए, क्‍योंकि उनकी टीम को अच्‍छी शुरुआत मिली थी। शुभमन गिल ने इस हार के बाद कहा कि बीच में विकेट गिरने के बाद हम उबर नहीं सके। यही हमारी हार की असली वजह रही।


शुभमन गिल ने कहा पिच बल्लेबाजी के लिए अच्‍छी थी, लेकिन हमारी बल्लेबाजी काफी खराब रही। हमें शुरुआत अच्‍छी मिली, लेकिन बीच में विकेट गिरने के बाद हम उससे उबर नहीं पाए। उन्‍होंने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने अच्‍छा प्रदर्शन करते हुए उन्‍हें 160 के आसपास रोक दिया था, लेकिन हमारे बल्लेबाजों ने निराश किया। बता दें कि गुजरात को अच्छी शुरुआत मिली थी, लेकिन पहला विकेट गिरते ही विकेटों की झड़ी लग गई।

बोले- बस उस गेंद को मिस कर गया

शुभमन गिल ने डेविड मिलर को लेकर कहा कि वह ऐसे खिलाड़ी हैं, जो कुछ ओवरों में ही मैच का रुख पलट सकते हैं। मेरा मानना है कि हम इस लक्ष्‍य को हासिल कर सकते थे। उन्होंने अपने आउट होने को लेकर कहा कि मैं पावरप्ले के आखिरी ओवर का पूरा फायदा उठाना चाहता था, बस उस गेंद को मिस कर गया। मैं उस गेंद को कुछ ज्यादा ही स्क्वॉयर खेलने चला गया।

यश ठाकुर ने लिया पांच विकेट हॉल

मैच की बात करें तो लखनऊ सुपर जायंट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए। लखनऊ के लिए मार्कस स्‍टोइनिस के बल्‍ले से अर्धशतक आया। इसके जवाब में गुजरात टाइटंस की पूरी टीम महज 130 रन पर सिमट गई। लखनऊ के लिए यश ठाकुर ने पांच विकेट हॉल लेते हुए 33 रन से टीम को जीत दिलाई।

यह भी पढ़ें : वीरेंद्र सहवाग ने RCB को बुरी तरह लगाई लताड़, विराट कोहली को लेकर भी कही बड़ी बात



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/0LeQjBp
https://ift.tt/nE5kNBi

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.

Previous Post Next Post